Top News

भगवान श्री परशुराम जी की भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी।

परशुराम जयंती पर जयस्तंभ चौक से निकलेगी शोभायात्रा।


रिपब्लिक न्यूज।।

शहडोल // मुख्यालय नगर में भगवान परशुराम जयंती मनाई जाएगी एवं प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी दिनांक 10 मई दिन शुक्रवार को शायं 4.30 पर जयस्तंभ चौक शहडोल से लेकर भगवान परशुराम जी स्वामी के जन्मोत्सव पर जिला ब्राह्मण समाज शहडोल द्वारा भव्य शोभायात्रा पुरे नगर में निकाली जाएंगी। 

यह यात्रा शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए मोहनराम मंदिर शहडोल में संपन्न होगी । जिला ब्राह्मण समाज के सक्रिय सदस्य अरुण मिश्रा ने एक जनहित के माध्यम से बताया कि विगत कई वर्षों से शहडोल नगर के अंदर भगवान परशुराम की जयंती बड़े ही धूमधाम के साथ मनाई जाती है इस वर्ष भी जयंती एवं शोभायात्रा को लेकर तैयारी जोर-शोर से की जा रही है और ब्राह्मण समाज के लोगों मे कार्य क्रम को लेकर भारी उत्साह देखा जा रहा है। 

शहडोल जिले के सभी गांवों में निवास रत समाज के भाई बंधुओं को शोभायात्रा के आमंत्रण पत्र भेजें जा रहे हैं ताकि अधिक से अधिक संख्या में लोग कार्य क्रम में सम्मिलित हो सके।

परशुराम जयंती के शुभ अवसर पर उसी दिन जयस्तंभ चौक पर दिन के 12 बजे से जिला ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष डा बाल्मीकि गौतम एवं अन्य पदाधिकारियों की अगुवाई में विशाल भंडारे का आयोजन होगा जिसमें शहर एवं गांव के सभी लोग पहुंचकर एक साथ भोजन प्रसाद ग्रहण करते हैं। 

जिला ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष डा पं बाल्मीकि गौतम, उपाध्यक्ष पं श्री पति मिश्र, अरुण तिवारी, बाल्मीकि द्विवेदी, कृष्ण दत्त मिश्रा, प्रकाश चन्द्र तिवारी सुनील तिवारी, राजकुमार मिश्र, प्रभाकर तिवारी, सतीश द्विवेदी ब्लाक महामंत्री पं राम भजन शुक्ल, कैलाश द्विवेदी, रावेन्द्र तिवारी, अमरेन्द्र तिवारी, कमलेश तिवारी, बिजया तिवारी, ब्लाक प्रमुख पं अरुण मिश्रा एवं समाज के सभी सक्रिय सदस्यों ने शोभायात्रा पर समाज के लोगों से पहुंचने की अपील की है।

Previous Post Next Post