Top News

संभाग आयुक्त ने निर्माण कार्यों का लिया जायजा संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिए निर्देश सभी कार्य गुणवत्ता युक्त किए जाएं।

कमिश्नर ने देवलौद में निर्माण कार्यों का किया निरीक्षण।

गुणवत्ताहीन सड़क का पुनः निर्माण करने के दिए निर्देश।



रिपब्लिक न्यूज।।

शहडोल // मुख्यालय शहडोल संभागायुक्त बीएस जामोद ने आज शहडोल जिले के नगर पंचायत देवलौंद में कायाकल्प योजना के अंतर्गत वार्ड नंबर 9 में कराए जा रहे सी सी सड़क निर्माण कार्य एवं खेल मैदान निर्माण कार्य दोनों का निरीक्षण किया। 

सड़क निर्माण कार्य के निरीक्षण के दौरान गुणवत्ताहीन  निर्माण सामग्री पाए जाने पर कमिश्नर ने सड़क निर्माण को पुनः कराए जाने के निर्देश नगर पालिका परिषद अधिकारी को दिए।

 वहीं कमिश्नर ने निर्माण कार्य पूर्ण होने के बाद निर्माण कार्य के फोटोग्राफ भी उपलब्ध कराने के भी निर्देश दिए। कमिश्नर ने देवलौंद नगर पंचायत के वार्ड नंबर 9 में किए जा रहे निर्माणाधीन खेल मैदान का निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान खेल मैदान के निर्माण में गुणवत्ताहीन निर्माण सामग्री का उपयोग करने पर कमिश्नर ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की तथा मुख्य नगर पालिका अधिकारी को निर्देश दिए कि खेल मैदान के निर्माण कार्य को निरस्त करें एवं निर्माण एजेंसी को ब्लैक लिस्ट करें।

 निरीक्षण के दौरान कमिश्नर, संयुक्त आयुक्त मगन सिंह कनेश अधीक्षण यंत्री ग्रामीण यांत्रिकी सेवा सुनील परमार, और अनुविभागीय अधिकारी राजस्व ब्यौहारी नरेंद्र धुर्वे एवं अन्य अधिकारी कर्मचारी साथ में उपस्थित रहे।

Previous Post Next Post