Top News

मनीषा सिंह ने बदौडी में जयसिंह मरावी ने सिंदूरी भर्ती में विकास पर्व में क्षेत्र में कई आयोजन का शिलान्यास किया।

 किसानों, मजदूरों, गरीबों और महिलाओं के कल्‍याण के लिए प्रतिबद्वता के साथ काम कर रही है मध्‍यप्रदेश सरकार- विधायिका मनीषा सिंह जैतपुर क्षेत्र।


बदौडी में 55.6 लाख , घोरवे में 50 लाख रूपये, सिंदुरी भर्री में 45. 78 लाख रूपये के निर्माण कार्यों का किया गया लोकार्पण एवं भूमिपूजन ।



रिपब्लिक न्यूज।।

शहडोल // मुख्यालय अंतर्गत जिले के सभी क्षेत्रों में संचालित कार्यक्रम विकास यात्रा निकाली जा रही है आज दिनांक 25 जुलाई 2023 को विधायिका जैतपुर विधानसभा क्षेत्र मनीषा सिंह ने कहा है कि मध्‍यप्रदेश सरकार प्रदेश के किसानों, मजदूरो, महिलाओं और युवाओं के कल्‍याण के लिए प्रतिबद्वता के साथ कार्य कर रही है। उन्‍होंने कहा है कि मध्‍यप्रदेश सरकार द्वारा संचालित लाडली बहना योजना, लाडली लक्ष्‍मी योजना, सिखो कमाओं योजना अभिनव योजनाएं है इससे प्रदेश की महिलाओं के जीवन स्‍तर और सामाजिक और आर्थिक स्‍तर में सुधार होगा। उन्‍होंने कहा कि मध्‍यप्रदेश सरकार द्वारा संचालित सीखो कमाओं योजना युवाओं के लिए अच्‍छी योजना है इसका लाभ युवाओं को मिलेगा। उन्‍होंने कहा कि मध्‍यप्रदेश में बिजली,पानी सडकों की बेहतर स्थिति है, युवाओं और छात्र- छात्राओं को बेहतर से बेहतर शैक्षणिक सुविधाओं मुहैया कराने के मध्‍यप्रदेश सरकार द्वारा निरंतर प्रयास किये जा रहे है ।उन्‍होने कहा कि प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को मध्‍यप्रदेश सरकार अच्‍छी शैक्षणिक सुविधा मुहैया करा रही है और गुणवत्‍तायुक्‍त शिक्षा उपलब्‍ध कराने के लिए निरंतर प्रोत्‍साहित किया जा रहा है। विधायक जैतपुर श्रीमती मनीषा सिंह आज जनपद पंचायत बुढार के ग्राम पंचायत बदौडी में आयोजित विकास पर्व को सम्‍बोधित कर रही थी। उन्‍होंने कहा कि मध्‍यप्रदेश में सिंचाई के क्षमता का विकास हुआ है। किसानों को 0 प्रतिशत ब्‍याज दर पर ऋण मुहैया कराया जा रहा है। वही किसान सम्‍मान निधि भी मुहैया कराई जा रही है। विधायक ने कहा कि कृषकों के लिए संचालित कल्‍याण कारी योजनाओं से मध्‍यप्रदेश में कृषि उत्‍पादन क्षमता में निरंतर बढोत्‍तरी हो रही है। विकास पर्व में विधायका जैतपुर मनीषा सिंह ने ग्राम बदौडी में जल जीवन मिशन के अंतर्गत लगभग 55.6 लाख रूपये की लागत से निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया। विधायक जैतपुर ने ग्राम पंचायत घोरवे में विकास पर्व के दौरान ग्राम घोरवे में लगभग 50 लाख रूपये की लागत से स्‍टाप डैम निर्माण हेतु लोकार्पण किया।   


शहडोल जिले के जनपद पंचायत सोहागपुर के ग्राम सिंदुरी भर्री में आज विकास पर्व का आयोजन किया गया। विकास पर्व में विधायक जयसिंहनगर क्षेत्र जयसिंह मरावी ने ग्राम सिंदुरी भर्री में जन जीवन मिशन के अंतर्गत नल जल योजना के लगभग 45. 78 लाख रूपये की लागत से निर्माण कार्यों हेतु लोकार्पण किया।

Previous Post Next Post