Top News

विधालय परिसर से नदारत शासकीय शिक्षक शासन के द्वारा बनाए गए नियम निर्देशों को बता रहे धता।

संबंधित अधिकारियों को नहीं है जानकारी विद्यालय से लापता है शिक्षक कर्मचारी।

शासकीय प्राथमिक विद्यालय साबो बस्ती से शासकीय शिक्षक बिना जानकारी दिए लापता विद्यालय में नहीं मिली इनका आवेदन पत्र संबंधित विद्यालय के प्रधानाध्यापक शिक्षिका से बार-बार निवेदन करने पर भी छुट्टी का आवेदन पत्र उपलब्ध नहीं कराया गया ना ही कर्मचारी शिक्षक उपस्थिति पंजी दिखाई गई। वही दूसरा विद्यालय शासकीय माध्यमिक विद्यालय साबो भी समय से पहले बंद रहा।

शासन के राशि का दुरुपयोग विद्यालय के नाम पर स्वयं पर उपयोग।

शहडोल // मुख्यालय के जनपद शिक्षा केंद्र विकासखंड शिक्षा अधिकारी बुढार के क्षेत्र संकुल साबो कालरी हाई स्कूल साबो बस्ती प्राथमिक विद्यालय का मामला जहां से विनोद गुप्ता नामक शिक्षक हमेशा की तरह दिनांक को भी विधालय से लापता रहे हैं।

वहीं सोहागपुर क्षेत्र के संकूल धुरवार के शासकीय विद्यालय हर्रआटओलआ छाता 

सीएल का बहाना विद्यालय से लापता रहना है इनका कारनामा महीने में एक बार विद्यालय जाकर कर्मचारी उपस्थित पंजीयन पर पूरे माह का हस्ताक्षर कर खाना पूर्ति करते हुए सिर्फ बुढार शहडोल के गली मोहल्लों पर चाय या पान मसाला के दुकानों पर देखें जा सकते हैं या और भी कई बहानों में शामिल होता है विभाग के कार्य का नाम लगाकर विद्यालय से लापता रहना इनके पेशे में है। 

विधालय में पढ़ने वाले बच्चों की शिक्षा व्यवस्था पर उठ रहे सवाल संबंधित अधिकारियों को नहीं थी जानकारी पूछने पर गोल-मटोल घूमाकर जवाब देने की खाना पूर्ति करते हुए नहीं दिए जानकारी।

रिपब्लिक न्यूज शहडोल।

Previous Post Next Post